Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की कीमत के गांजे के साथ दबोचा तस्कर*

अल्मोड़ा। जिले के सल्ट में पुलिस ने एक वाहन से 40 किलो गांजा बरामद किया है। पुलिस ने एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। बरामद गांजे की कीमत 6 लाख से अधिक बताई जा रही है।

एसएसपी देंवेंद्र पींचा ने जिले में नशा तस्करी रोकने के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। इसके तहत शनिवार रात एसओ सल्ट अजेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में टीम ने कठपतिया तिराहे के आसपास गश्त की। इस दौरान सराईखेत क्षेत्र से नैनीताल नंबर की एक पिकअप आती दिखाई दी। पुलिस को देख पिकअप चालक ने वाहन को सड़क किनारे खड़ा कर जंगल की तरफ फरार हो गया।

पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया। वाहन के अंदर बैठे दूसरे व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने अपना नाम हरीश चन्द्र नेगी उर्फ छेत्र पाल निवासी श्रीगाड़ गुदलेख सल्ट बताया। फरार चालक की शिनाख्त रविन्द्र सिह रावत उर्फ रवि धौनी निवासी हनसाली सराईखेत सल्ट के रूप में की। वाहन की चेकिंग में चार कट्टों से 40.600 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। बताया कि वह गांजे को गांव से खरीदकर रामनगर बेचने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने पकड़े गए और फरार आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर वाहन सीज किया है। टीम में हेड कां सुरेश चंद्र, संजू कुमार, कांस्टेबल मदन सिंह शामिल रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page