Advertisement
Advertisement
Tuesday, February 20, 2024

*पुलिस की बड़ी कार्रवाई- एक लाख की नगदी के साथ सट्टा किंग समेत तीन आरोपी गिरफ्तार*

हल्द्वानी। पुलिस और एसओजी की टीम ने सार्वजनिक स्थान पर सट्टा लगाते हुए जुआ खेलते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 1 लाख रूपए की नगदी मिली है। तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा द्वारा जिले में अवैध गतिविधियों के साथ ही जुआ और सट्टे के कारोबार पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए गए हैं। इसी कड़ी में पुलिस और एसओजी की टीम ने प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार मलिक के नेतृत्व में मंगलपड़ाव क्षेत्रा में अंबेडकर नगर गली के पास लाखों रूपए की सट्टा पर्ची और सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए सटोरियो में अभिमन्यु सागर उर्फ सन्नी पुत्र स्व. मोहन लाल सागर, गुलशन कुमार सागर पुत्र बनवारी लाल सागर और देव सक्सेना पुत्र अशोक सक्सेना निवासी अम्बेडकर नगर मंगलपड़ाव हल्द्वानी शामिल हैं। उनके पास से 1 लाख रूपए की नगदी भी बरामद हुई है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया टीम में प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार मलिक, मंगलपड़ाव चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरिया, कां. अरूण राणा, एसओजी के हे.कां. ललित कुमार, कां. चन्दन नेगी शामिल रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page