Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*मौसम पूर्वानुमान- उत्तराखंड में 6 फरवरी तक बर्फबारी और बारिश के बने आसार*

देहरादून। मौसम विभाग ने 6 फरवरी तक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए राज्य में 3 फरवरी को बर्फबारी होने की संभावना जताई है।

मौसम विभाग ने राज्य के उच्च हिमालय क्षेत्र में कहीं-कहीं बहुत ही हल्की वर्षा और बर्फबारी होने की संभावना व्यक्त करते हुए कहा कि 2800 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हिमपात हो सकता है। जबकि 4 फरवरी से 5 फरवरी तक उच्च हिमालय क्षेत्र में बर्फबारी होने की संभावना है तथा 6 फरवरी को उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग ,टिहरी ,पिथौरागढ़, बागेश्वर, जनपदों में बहुत हल्की से हल्की वर्षा और बर्फबारी हो सकती है। मौसम विभाग ने 6 जनवरी को उधम सिंह नगर पिथौरागढ़ जनपदों में बरसात होने की संभावना भी व्यक्त की है।

मौसम विभाग का कहना है कि 3 फरवरी को राज्य के हरिद्वार तथा उधम सिंह नगर जनपदों के कुछ भागों में सुबह से मध्यम से घना कोहरा छाए रहने की संभावना है। इसी के साथ ही मौसम विभाग ने टिहरी, देहरादून ,पौड़ी जनपदों में चार और 5 फरवरी को कहीं-कहीं गरज के साथ आकाशीय बिजली गिरने तथा ओलावृष्टि होने इसके अलावा अल्मोड़ा, चंपावत, नैनीताल, ऊधमसिंह नगर तथा हरिद्वार जनपदों में चार और पांच फरवरी को गर्जन के साथ आकाशीय बिजली गिरने तथा ओलावृष्टि होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page