Monday, April 1, 2024

*शहीद स्मृति दिवस पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सत्य और अहिंसा के आदर्शों को आत्मसात करने पर जोर*

हल्द्वानी। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने पुलिस बहुद्देशीय भवन हल्द्वानी में “राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्य तिथि के अवसर पर “भारत के स्वतंत्रता संग्राम में अपने जीवन का बलिदान देने वाले महान सेनानी तथा शहीदों की स्मृति में 02 मिनट का मौन धारण किया।

एसएसपी नैनीताल ने कहा कि आज राष्ट्रपिता के आदर्शों को याद करने का दिन है। उन्होंने सत्य और अहिंसा से भारत को स्वतंत्रता दिलाई। उन्होंने सदैव लोककल्याण और देश की आजादी के लिए कार्य किया। उन्होंने संपूर्ण विश्व में जन जन तक सत्य और अहिंसा के आदर्शों को पहुंचाया। देश की स्वाधीनता के लिए भारत के पराक्रमी और देश प्रेम की अलख जगाने वाले शहीद स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के अमूल्य बलिदान हम सभी के लिए अनुकरणीय और प्रेरणादायक हैं।

नैनीताल पुलिस के सभी पुलिस कर्मी, राष्ट्र की एकता और अखंडता को अक्षुण बनाए रखने तथा समाज में सुरक्षित तथा शांतिपूर्ण वातावरण स्थापित करने के लिए अपने कर्तव्य का पूर्ण निष्ठा तथा ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगे। पुलिस बहुदेशीय भवन हल्द्वानी में सीओ लालकुआं संगीता, निरीक्षक एलआईयू संजीव तिवारी, वाचक एसएसपी नैनीताल  पूरन राम आगरी, पीआरओ दिनेश चंद्र जोशी, गोपनीय सहायक चंद्रशेखर भट्ट समेत सभी शाखा प्रभारी और कर्मी मौजूद रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page