Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*कार्रवाई- विजिलेंस टीम ने चार हजार की रिश्वत लेते दरोगा को किया गिरफ्तार*

हल्द्वानी/ रूद्रपुर। विजिलेंस टीम ने चार हजार की रिश्वत लेते केलाखेड़ा थाने में तैनात दरोगा को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। इस मामले में एसएसपी ऊधमसिंह नगर ने आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री हैल्पलाईन नम्बर 1064 पर शिकायत अंकित करायी गयी कि उसका अपने गांव गणेशपुर में मकान बन रहा है। जिसके लिये उसने अपने पड़ोसियों से लाईट ली हुयी थी। जिस कारण बिजली विभाग के जेई द्वारा बिजली चोरी करने का आरोप लगाते हुये उसके विरुद्ध थाना कैलाखेड़ा में शिकायत दर्ज करायी गयी है। जिस पर कैलाखेड़ा थाने में तैनात दरोगा मोहन सिंह बोहरा द्वारा मुकदमा न लिखने के एवज में 4000 रूपये की मांग की जा रही है।

यह शिकायत जांच में सही पाया गया। इस पर विजिलेंस की टीम गठित की गई। इस क्रम में मंगलवार को टीम ने दरोगा को चार हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ दबोच लिया।  निदेशक सतर्कता डॉ वी मुरूगेसन ने ट्रैप टीम को नगद पुरुष्कार से पुरूस्कृत करने की घोषणा की है। वहीं इस मामले एसएसपी ऊधमसिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने सख्त रवैया अपनाते हुए आरोपी दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page