Advertisement
Advertisement
Saturday, February 24, 2024

*कोहरे के कारण ट्रक से टकराई कार, दो लोगों की हुई मौत*

किच्छा। यहां घने कोहरे के कारण सड़क हादसा हो गया। घटना में ट्रक से टक्कर के बाद फॉर्च्यूनर कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जहानाबाद पीलीभीत की नगर पालिका चेयरमैन ममता गुप्ता का पुत्र शिव गुप्ता अपने दो साथी आसिफ और शिवा गुप्ता के साथ मध्यरात्रि किच्छा से पीलीभीत की ओर जा रहे थे। इस दौरान किच्छा कोतवाली अंतर्गत कलकत्ता फार्म के पास उनकी फॉर्च्यूनर कार संख्या यूके03बी-2626 भूसे से भरे ट्रक में पीछे से टकरा गई। कार में सवार तीन लोगों में से नवाबगंज बरेली निवासी आसिफ और जहानाबाद पीलीभीत निवासी शिव गुप्ता पुत्र दुर्गाचरण की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि शिवा गुप्ता पुत्र रमेश गुप्ता बंगाली निवासी नवाबगंज बरेली उत्तर प्रदेश गंभीर रूप से घायल है। जिसे उपचार के लिए बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ट्रक की तलाश कर रही है। एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोडके ने बताया मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page