Advertisement
Advertisement
Wednesday, February 21, 2024

*युवती की हत्या मामले में पुलिस को मिली सफलता, चार गिरफ्तार, तीन फरार*

देहरादून। कुकर से हमला कर युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने चार अ‌भियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं।

बता दें कि 22 जनवरी को कोतवाली ऋषिकेश में वादी सकल साहनी पुत्र श्री महेश्वर साहनी निवासी झुग्गी झोपड़ी मायाकुड, थाना ऋषिकेश ने लिखित तहरीर देते हुए शिकायत की कि 21 जनवरी की शाम बैजनाथ साहनी पुत्र दुरई साहनी निवासी झुग्गी झोपड़ी बंगाली बस्ती मायाकुंड ऋषिकेश और उसके अन्य परिजनों ने उनके व उनके परिवारजनों के साथ गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देकर डंडों व प्रेशर कूकर से मारपीट की। इस मारपीट में उनकी बेटी रूपा के सिर पर गंभीर चोट आने के कारण उपचार के दौरान एम्स अस्पताल ऋषिकेश में उसकी मौत हो गयी।

लिखित तहरीर के आधार पर तत्काल मु0अ0सं0- 36/2024 धारा- 304/323/504/506/34 भादवि बनाम बैजनाथ साहनी आदि अभियोग पंजीकृत कर विवेचना शुरू की गई। मृतका के शव का पंचायतनामा कर एम्स अस्पताल में पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई। घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए देहरादून एसएसपी ने प्रभारी निरीक्षक ऋषिकेश को निर्देश दिये गये, जिस पर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया| गठित टीम के ने उच्च स्तरीय पतारसी सुरागरसी करते हुए मुखबिर तंत्र की सहायता से आज 23 रोडवेज बस स्टैंड के पीछे आईएसबीटी ऋषिकेश से घटना उपरोक्त से संबंधित 04 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच जारी है।

आरोपियों का नाम पता

1- बैजनाथ साहनी पुत्र दुरई साहनी निवासी झुग्गी झोपड़ी बंगाली बस्ती माया कुंड ऋषिकेश देहरादून

2- शिवशंकर साहनी पुत्र बैजनाथ साहनी निवासी उपरोक्त

3- लड्डू साहनी पुत्र बैजनाथ साहनी निवासी उपरोक्त

4- सुनैना साहनी पत्नी बैजनाथ साहनी निवासी उपरोक्त

बरामदगी- 1-एक प्रेशर कुकर (घटना में प्रयुक्त)

पुलिस टीम- 1-वरिष्ठ उप निरीक्षक उत्तम रमोला 2-कांस्टेबल दिनेश मेहर 3-कांस्टेबल विकास 4-कांस्टेबल कुलदीप 5-कांस्टेबल अभिषेक 6-महिला कांस्टेबल पूनम

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page