Friday, April 19, 2024

*युवती ने जीजा और साले पर लगाया लगाया दुष्कर्म का आरोप, अश्लील वीडियो से किया ब्लैकमेल*

काशीपुर। यहां युवक ने अपने जीजा के साथ मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद दोनों ने अश्लील वीडियो फोटो की बात कहकर उसे ब्लैकमेल भी किया। साथ ही मुंह बंद रखने के लिए उसे निकाह का झांसा भी दिया गया।  युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

क्षेत्र निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि ग्राम अठसैनी, हापुड़, उ.प्र. निवासी शाह फहद पुत्र तरीकत अली का उसके पड़ोस में अपने रिश्तेदार के यहां आना-जाना है। शाह फहद ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। जिसके बाद शाह फहद उसके नजदीक आ गया और दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी। युवती ने आरोप लगाया कि 27 मई को शाह फहद ने उसे निकाह करने की बात कहकर होटल पैराडाईज में मिलने बुलाया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसके बाद लगातार युवती के घर पर आकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद 2 जुलाई को उसे बहाने से एक होटल में बुलाया गया।

तब शाह फहद ने उससे बहुत अच्छी-अच्छी बातें करते हुए कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक पीते ही उसे नशा सा होने लगा। इसके बाद शाह फहद उसे होटल के रूम में ले गया। आरोप है कि इस बीच शाह फहद ने उसकी अश्लील फोटो ले ली और उसे ब्लैकमेल करते हुए हवस का शिकार बनाया। जिसकी वीडियो क्लीपिंग भी बना ली गई। पुलिस में शिकायत करने की बात कहने पर आरोपी ने निकाह का झांसा देकर मुंह बंद करवा दिया। युवती ने आरोप लगाया कि उसके बाद शाह फहद एक दिन अपने बहनोई अनवर अली पुत्र शकील अहमद निवासी ग्राम सलाई, हापुड़ को उसके घर काशीपुर लाया और अपने बहनोई से भी उसके साथ जबरन दुष्कर्म कराया और जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं  फहद ने उसे यह भी धमकीदी कि वह दोनों वकील हैं, पुलिस हमारा कुछ नहीं कर सकती। युवती ने पुलिस से उक्त दोनों लोगों खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों लोगों के खिलाफ धारा 376, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page