Friday, April 19, 2024

*पुलिस ने दबोचा नशा तस्कर, डेढ़ किलो से अधिक चरस बरामद*

हल्द्वानी। नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस के हाथ एक और सफलता लगी है। पुलिस ने डेढ़ किलो से अधिक चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। वह मैदानी जिलों में महंगी दामों में चरस बेचने के लिए जाने की फिराक में था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा द्वारा में ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025 को साकार करने के लिए नैनीताल पुलिस द्वारा अवैध नशे के तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में एसओजी प्रभारी अनीश अहमद एवम थाना खनस्यू प्रभारी देवेंद्र राणा की संयुक्त टीम द्वारा चैकिंग के दौरान पटलोट खनस्यू की ओर एक व्यक्ति को एक किलो 738 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त के विरुद्ध थाना खनस्यू पर एफआईआर धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत पंजीकृत की गई है। गिरफ़्तार चरस तस्कर ललित मोहन पुत्र स्व0 मनीराम निवासी- ग्राम और पोस्ट डालकन्या थाना खनस्यू जिला नैनीताल ने पूछताछ में बताया कि यह चरस ग्राम अधौङा से लेकर आया था, जिसे ऊंचे दामों में बेचने ले जा रहा था। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह राणा प्रभारी थाना खनस्यू, एसओजी प्रभारी अनीश अहमद, कांस्टेबल चंदन नेगी (एसओजी), ललित आगरी शामिल थे।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page