Monday, April 1, 2024

*पत्नी के शराब पीने से टोकने पर फौजी ने बेटी की लगाई पिटाई, मौत*

देहरादून। कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र में एक व्यक्ति को पत्नी ने शराब पीकर आने से टोका तो वह आपा खो बैठा और उसने नशे में अपनी ढाई साल की बेटी को बुरी तरह से पीट दिया। आनन-फानन में महिला बच्ची को हॉस्पिटल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

राजेश्वरी विहार निवासी एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति सेना में है और वह किराए के मकान में रहती है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि जब वह छुट्टी पर आता तो वह शराब के नशे में दो साल बच्ची को पीटता था। इस बार उसका पति 22 दिसंबर 2023 को छुट्टी पर आया और पहले की तरह शराब के नशे में अपनी बेटी को पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह पत्नी ने अपनी बच्ची की जान बचाई। लेकिन उसके बाद 10 जनवरी की रात पति शराब के नशे में घर आया और पत्नी से कहासुनी हो गई। जिसके बाद पति ने बच्ची को बुरी तरह से पीटा और पीटने से बच्ची की हालत खराब हो गई और वह बेहोश हो गई।

आनन-फानन में महिला अपनी बेटी को रात को ही निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गई। लेकिन डॉक्टर नहीं मिलने के कारण वहां से गढ़ी कैंट स्थित मिलिट्री अस्पताल ले गई। उसके बाद महिला अपनी बच्ची को लेकर दूसरे निजी अस्पताल लेकर गई, जहां बच्ची को भर्ती किया था। लेकिन 13 जनवरी को बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके बाद 15 जनवरी को उसके पति ने उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की और वह किसी तरह अपनी जान बचा कर वहां से भाग गई। महिला ने अपने मायके वालों को बुलाया, लेकिन तब तक पति फरार हो गया था। कोतवाली पटेल नगर निरीक्षक कमल सिंह ने बताया है कि महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी के यूनिट को भी सूचना दे दी गई और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page