Advertisement
Advertisement
Saturday, February 17, 2024

*नशे पर प्रहार- भारी मात्रा में चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार*

हल्द्वानी। एसओजी और काठगोदाम पुलिस की संयुक्त टीम ने 1 किलो 50 ग्राम अवैध चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसे कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया है।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देशन में मिशन ड्रग फ्री देवभूमि 2025 को साकार करने के लिए पुलिस द्वारा अवैध नशे के तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। जिसके तहत बीती रात काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल कुमार मिश्रा, एसओजी प्रभारी अनीस अहमद के नेतृत्व में संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर काठगोदाम के हेडाखान क्षेत्र में चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक व्यक्ति को 01 किलो 50 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त यशपाल सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी–ग्राम कौंता, थाना खनस्यु, नैनीताल के विरुद्ध थाना काठगोदाम में एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह हैड़ाखान क्षेत्र से चरस लेकर आता है और हल्द्वानी शहर के अलग अलग स्थानों में बेचकर  पैसे कमाता है। बीती रात में भी वह इसी फिराक में तस्करी के लिए निकला था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले भी अभियुक्त नशे की तस्करी में जेल जा चुका है। पकड़ा गया अभियुक्त पूर्व में भी मादक पदार्थों की तस्करी में जेल जा चुका है। पुलिस टीम में एसओजी प्रभारी अनीस अहमद, उप निरीक्षक काठगोदाम कृपाल सिंह, हेड कांस्टेबल ललित श्रीवास्तव, कांस्टेबल चंदन नेगी, उमेश कुमार शामिल रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page