Advertisement
Advertisement
Monday, February 26, 2024

*पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन चोर, चोरी गई 12 बाइकें हुई बरामद*

हरिद्वार। भगवानपुर थाना पुलिस ने चोरी की 12 बाइकों के साथ दो चोरों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया है।

पुलिस के अनुसार भगवानपुर थाने में अलग-अलग तिथियों में पंकज कुमार, अभिषेक शर्मा, तनवीर व श्रीनिवास ने बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराई। बढ़ती वाहन चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने हेतु देहात एवं सिटी क्षेत्र में विभिन्न टीमें गठित की गई। इसी क्रम में भगवानपुर क्षेत्र में गठित पुलिस टीम ने घटनास्थलों का निरीक्षण करने के उपरांत सफलता हासिल कर ली। टीम ने इन मामलों में दो अभियुक्तों अंकुर त्यागी पुत्र विकास त्यागी निवासी ग्राम माठकी झरौली थाना बेहट जनपद सहारनपुर हाल निवासी चाँद कालौनी थाना भगवानपुर, अनित उर्फ़ अनिकेत पुत्र सौरण सिंह निवासी ग्राम डेहरा थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर हाल चाँद कालौनी थाना भगवानपर को दो चोरी की मोटर साईकिलों सहित गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि अभियुक्त इन वाहनों को बेचने के लिए सहारनपुर की ओर ले जा रहे थे। अभियुक्तों की निशादेही पर पुलिस टीम ने ग्राम चानचक में एक आम के बाग में छिपाकर रखी गई चोरी की अन्य 10 मोटर साईकिल भी बरामद की। दोनों अभियुक्त साथ मिलकर अलग- अलग स्थानों से मोटर साईकिले चोरी करते थे और उन्हें सूनसान जगह छिपाकर सौदा होने पर राह चलते लोगो को औने- पौने दामों में बेच देते थे। पुलिस ने दोनों को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page