Connect with us
DevbhoomiLive24

उत्तराखंड

*सड़क चौड़ीकरण- रोडवेज से मंगल पड़ाव तक 65 दुकानदारों को प्रशासन ने जारी किए नोटिस*

हल्द्वानी। शहर की दिशा और दशा सुधारने के लिए इन दिनों नगर निगम और पीडब्ल्यूडी सहित सबंधित विभाग एक्शन में है। रातों में चल रहे बुलडोज़रों से व्यापारियों की नीदें उड़ी हुई हैं।

अब नगर निगम ने रोडवेज बस स्टेशन से मंगल पड़ाव तक 65 दुकान और भवन स्वामियों को नोटिस जारी किए है। जिनको तोड़कर सड़क को चौड़ा किया जाना है। जिसके लिए चिन्हीकरण का कार्य भी पूरा हो गया है। प्रशासन ने प्रभावित हो रहे लोगों को अपनी बात रखने के लिए भी समय दिया है। इसके साथ ही सरकारी संपत्तियों की बाउंड्री वॉल भी तोड़ी जा रही है। मंगल पड़ाव होली ग्राउंड सहित बेस हॉस्पिटल और स्टेडियम की दिवार भी तोड़ दी हैं,

मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने बताया कि हल्द्वानी शहर में लगातार जाम की समस्या बनी रहती है। जिसे देखते हुए अब मुख्य सड़क का चौड़ीकरण होना है और इसकी जद में आ रहे दुकान और भवनों को तोड़ा जाना है। मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने अधिकारियों के साथ मौके का स्थलीय निरीक्षण कर जल्द से जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। इस दौरान एसडीएम और सिटी मजिस्ट्रेट के साथ ही पीडब्लूडी विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे। उन्होंने 15 जनवरी तक अतिक्रमण खुद हटाने को कहा है। उसके बाद अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।

More in उत्तराखंड