Tuesday, April 2, 2024

*नपा के अधिशासी अधिकारी से मिला माँ नयना देवी नैनीताल व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल, कार्यों को सराहा*

नैनीताल। माँ नयना देवी नैनीताल व्यापार मंडल के शिष्टमंडल ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका राहुल आनंद से मुलाकात कर उनके कार्यों को सराहा।

कहा कि उनके द्वारा पालिका के अधीन जो अनेकों कार्यों में सुधार किये जा रहें हैं। साथ ही शहर की साफ़ सफ़ाई नियमित होना और साफ़ सफ़ाई हेतु टोल फ्री नंबर में संपर्क करना इत्यादि जैसे कदम और पालिका की वित्त हालात में सुधार संबंधित कार्यवाही और इसके साथ गोल घर चौराहे पर से निजी कंपनी के एक मोबाइल टावर के खंबे को सभी स्थानीय निवासी और व्यापारियों की आपत्ति के बाद परमिशन को तुरंत रद्द करने जैसे कार्यों का एक लिखित धन्यवाद पत्र दिया।

माँ नयना देवी व्यापार मंडल अध्यक्ष ने राहुल आनंद से कहा कि कम समय में उनके द्वारा बहुत अच्छा कार्य किया गया है। जिसकी आम जानता में बेहद तारीफ़ है। आगे भी वे ऐसे ही अच्छे और सही कार्य नगर पालिका में अपने कार्यकाल में करते रहें ऐसी सब की उम्मीद है और हम सभी शहर वासियों और व्यापारियों की तरफ़ अधिशासी अधिकारी महोदय को शुभकामनाएँ दीं। शिष्टमंडल में अध्यक्ष पुनीत टंडन उपाध्यक्ष तरुण कांडपाल सचिव शिव शंकर मजूमदार, सुमित खन्ना विकास जयसवाल शामिल रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page