Tuesday, April 2, 2024

*नशे पर वार- लाखों की चरस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया तस्कर*

अल्मोड़ा। एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से लाखों की कीमत की चरस बरामद की गई है। तस्कर को कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया है।

नवनियु‌क्त एसएसपी देवेंद्र पींचा ने अधीनस्थों को मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हुए हैं। इन निर्देशों के क्रम में पुलिस, एएनटीएफ और एसओजी की संयुक्त टीमें लगातार कार्रवाई कर रही हैं। इस क्रम में लमगड़ा थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत, प्रभारी एसओजी सुनील धानिक, प्रभारी एएनटीएफ सौरभ कुमार भारती के नेतृत्व में टीम ने चेंकिग के दौरान धौलगड़िया तिराहे के पास से एक तस्कर को दबोच लिया। उसके कब्जे से 1.143 किग्रा चरस बरामद की गई है।

पकड़े गए तस्कर दीवान सिंह राणा पुत्र प्रताप सिंह राणा निवासी कनवाड़ देवीधूरा थाना पाटी चम्पावत के विरुद्ध थाना लमगड़ा में एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत एफआईआर पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई। मामले में एसओजी प्रभारी सुनील धानिक ने बताया कि अभियुक्त चरस को तराई की ओर ले जा रहा था, जिसका उद्देश्य उसे बेचकर लाभ अर्जित करना था,चेंकिग के दौरान गिरफ्त में आया। बरामद चरस की कीमत 1,14,300 रुपये बताई गई है। पुलिस टीम में चौकी प्रभारी मोरनौला संजय जोशी, कांस्टेबल अर्जुन लाल, एसओजी राजेश भट्ट, एएनटीएफ राकेश भट्ट, यामिन, विरेन्द्र सिंह शामिल रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page