Advertisement
Advertisement
Saturday, February 24, 2024

*एसटीएफ को मिली सफलता- डेढ़ किलो चरस के साथ अन्तर्राज्यीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार*

हल्द्वानी। ड्रग्स फ्री देवभूमि के तहत एसटीएफ ने नशे पर बड़ा प्रहार किया है। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम ने एक अंतर्राज्यीय ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। वह कुमाऊं में लंबे समय से सक्रिय रहा है और उसके कब्जे से डेढ़ किलो चरस बरामद हुई है।

उत्तराखंड में बढ़ रही नशा तस्करी और इससे जुड़े लोगों की धर पकड़ के लिए उत्तराखंड एसटीएफ द्वारा पूरे प्रदेश भर में अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में एएनटीएफ कुमाऊ और एसटीएफ की टीम ने सिमलिया बैंड के पास से गिरफ्तार किया है। एएनटीएफ के निरीक्षक पावन स्वरूप के नेतृत्व में संयुक्त टीम ने चैकिंग के दौरान कालाआगर खनस्यू जिला नैनीताल निवासी राजेंद्र मेवाड़ी पुत्र स्व. देव सिंह मेवाड़ी को 1 किलो 534 ग्रामचरस के साथ गिरफ्तार किया है। एएनटीएफ प्रभारी के अनुसार आरोपी लंबे समय से कुमांऊ में चरस की सप्लाई कर रहा था।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स कुमाऊ मंडल की टीम पिछले वर्ष 27 किलो 412 ग्राम चरस, 7 किलो 915 ग्राम अफीम और 1 किलो 391 ग्राम स्मैक बरामद कर चुकी है। एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल का कहना है कि नशे की तस्करी में लिप्त लोगां को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

एसएसपी एसटीएफ उत्तराखंड ने अपने कार्यालय का नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहें। किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी ना करें और नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एसटीएफ उत्तराखंड के 0135-2656202, 9412029536 पर संपर्क करें। टीम में एएनटीएफ के प्रभारी निरीक्षक पावन स्वरूप, विपिन चंद्र जोशी, एएसआई जगबीर शरण, मुख्य आरक्षी मनमोहन सिंह, संजय कुमार, आरक्षी वीरेंद्र चौहान, इसरार अहमद, जितेंद्र कुमार शामिल रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page