Advertisement
Advertisement
Friday, February 23, 2024

*छात्रा के साथ दुष्कर्म कर आरोपी ने वायरल की अश्लील वीडियो और फोटो जांच में जुटी पुलिस*

रुद्रपुर। घर में घुसकर दसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने इस शर्मनाक कृत्य की वीडियो बनाने के साथ ही फोटो भी ले ली। जिसे उसने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस की शरण ली है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी दसवीं की छात्रा है। वह अपने भाई के साथ धार्मिक कार्यक्रमों में कभी-कभी झांकी का रोल करती है। उन्होंने बताया कि धार्मिक कार्यक्रमों की टीम में रंपुरा बस्ती का रहने वाला एक युवक भी काम करता है। जिस कारण बेटी-बेटे की जान पहचान भी है। आरोप था कि दो माह पहले आरोपी युवक घर पर आया। उस वक्त घर पर बेटी अकेली थी।

मौका पाकर युवक ने बेटी को कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो व फोटो बना डाली। इसके बाद से ही बेटी डरी व सहमी सी रहने लगी और कार्यक्रमों में रोल करने से इंकार कर दिया। जब पूछा तो नाबालिग बेटी ने बताया कि युवक उसे डरा धमकाकर काम करने का दबाव बना रहा है और दुष्कर्म की वीडियो व फोटो फेसबुक पर भी वायरल कर दी। पीड़िता की मां ने थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष विजेंद्र कुमार शाह ने बताया कि पुलिस जांच के बाद आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page