Friday, April 19, 2024

*बदमाशों ने हरियाणा के चालक को बंधक बनाकर एटीएम से निकलवाई नगदी, अंगूठी और पर्स भी लूटा*

हरिद्वार। हरियाणा से सवारियां लेकर आए कार चालक से लूटपाट का मामला सामने आया है। आरोप है कि हथियारबंद बदमाशों ने चालक को बंधक बनाया और पूरी रात घुमाते रहे। इस बीच एटीएम से 45 हजार की नगदी भी निकलवाई और अन्य सामान भी लूट लिया। कार खराब होने पर बदमाश फरार हो गए। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, हरियाणा प्रांत के पानीपत के राजनगर निवासी संदीप कुमार ने शिकायत में बताया कि 28 दिसंबर को वह अपने दोस्त के परिचितों को कार से छोड़ने शांतिकुंज हरिद्वार आया था। रात 11 बजे चमगादड़ टापू के पास पहुंचकर लघुशंका करने चला गया। लौटने पर चार लोग कार के पास आए और हथियार के बल पर पहले चाभी छीनी फिर पीछे वाली सीट पर बैठा लिया।

आरोप लगाया, आगे ले जाकर पर्स, सोने की अंगूठी और मोबाइल भी छीन लिया। पर्स में रखे दो एटीएम कार्ड निकालकर पिन पूछा फिर पहले 40 हजार और फिर 4500 रुपये खाते से निकाल लिए। रातभर इधर-उधर कार में लेकर घूमते रहे। 29 दिसंबर की सुबह मीरापूर क्षेत्र में कार खराब होने और पुलिस को देख आरोपी भाग निकले। नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page