Advertisement
Advertisement
Saturday, February 24, 2024

*कुमाऊं विश्वविद्यालय को आगे बढ़ाने के लिए मिलकर प्रयास करें प्राध्यापकः प्रो. रावत*

नैनीताल। कुमाऊं विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो दीवान सिंह रावत ने आज विज्ञान संकाय, कृषि विज्ञान, कॉमर्स संकयाओं के प्राध्यापकों के साथ संवाद कार्यक्रम किया।

डीएसबी परिसर के फिजिक्स सेमिनार हाल में प्रो. रावत ने कहा कि  सभी विश्वविद्यालय को आगे बढ़ाने के लिए मिल कर प्रयास करें। रचनात्मक शोध समाज में योगदान कर सकता है । शोध कठिन को सरल बनाता है । शोध हमारी चिंतन  को गंभीर करता है। कुलपति ने कहा  कि शिक्षक सभी की समस्याओं  का सकारात्मक  निर्णय करे  तथा  विद्यार्थियों  को भी सकारात्मक शोध हेतु प्रेरक बने ।कुलपति के नई पहल है जिससे शिक्षक कुलपति से सीधा संवाद कर सके।  कुलपति ने सभी को नव वर्ष 2024 हेतु शुभकामनाएं दी।

शिक्षको नए विश्वविद्यालय की स्वायतता सहित  कई और कुलपति  का ध्यान आकर्षित किया। कार्यक्रम में प्रो नीता बोरा निदेशक नए सभी का स्वागत किया तथा प्रो अतुल जोशी  ने  धन्यवाद दिया । क्रयाक्रेम का संचालन प्रो ललित तिवारी  ने किया । कार्यक्रम में प्री संतोष कुमार प्रो चित्रा पांडे ,प्री संजय पंत ,प्रो  जीत  राम ,प्रो एमसी जोशी ,प्रो गीता तिवारी ,डॉक्टर  पीके मिश्रा, प्रो प्रदीप गोस्वामी  ,प्रो एस एस बरगली ने भी विचार रखे । उससे पूर्व कुलपति ने कला संकाय के प्राध्यापको से भी संवाद किया ।कुलपति ने कृषि विभाग  कृष्णापुर का निरीक्षण भी किया

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page