Advertisement
Advertisement
Friday, February 23, 2024

*बिजनेस पार्टनर पर लाखों रूपए हड़पने का आरोप, सौंपी तहरीर*

हल्द्वानी। बिजनेस पार्टनर ने ही लाखों की रकम डकार ली। अब वह रकम लौटाने में आनाकानी कर रहा है। इस पर पीड़ित ने पुलिस की शरण ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में चांदनी चौक घुड़दौड़ा निवासी रविन्द्र कुमार पुत्र जगदीश चंद्र ने कहा है कि उसने अपने व्यावसायिक संबंधी यशपाल आर्या पुत्र गोपाल राम निवासी देवला तल्ला पजाया ने उससे 9 लाख 65 हजार रूपए लिए थे। यशपाल ने बताया था कि उसे पैसों की सख्त आवश्यकता है। इस संबंध में 5 अक्टूबर 2021 को ई-स्टाम्प पर इकरारनामा भी हुआ था जिसमें गवाह भी थे। दोनों पक्षों के बीच हुए इकरारनामे के मुताबिक यशपाल ने दो चेक उसे दिए थे और भरोसा दिलाया था कि 6 माह के बाद उसकी रकम उसे वापस अदा कर देगा।

अगर किसी कारण से रकम अदा नहीं कर पाने के कारण उसे दो माह का अतिरिक्त समय दिया जाएगा। जब उसने समयावधि पूर्ण होने पर चेक बैंक में लगाया तो चेक को बैंक ने अनयूजेबिल बताते हुए भुगतान करने से इंकार कर दिया। पीड़ित यशपाल से संपर्क किया तो उसे शाखा प्रबंधक से मिलने की बात कही। जब वह शाखा प्रबंधक से मिला तो पता चला कि यशपाल ने अपनी चेक बुक कैंसिल करवा दी है। जब उसने यशपाल आर्या से संपर्क तो उसने रकम लौटाने से इंकार कर दिया। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page