Advertisement
Advertisement
Saturday, February 24, 2024

*झूठा निकाला नारी निकेतन प्रकरण, लगी फाईनल रिपोर्ट*

हल्द्वानी। नारी निकेतन में किशोरी से दुराचार का मामला झूठा निकला है। इस मामले में किशोरी अपने बयान से मुकर गई। मामला झूठा पाए जाने पर पुलिस ने इस मामले में फाइनल रिपोर्ट लगा दी है।

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि किशोरी अपने घर जाना चाहती थी। जब उसे नहीं जाने दिया गया तो उसने फर्जी आरोप लगा दिए। मेडिकल रिपोर्ट में भी ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो। बता दें कि नारी निकेतन में एक किशोरी से दुष्कर्म की खबर ने हड़कंप मच गया था। आरोप था कि नारी निकेतन की दो अनुसेविकाएं किशोरी को किसी मकान में ले जाती थी जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया जाता था।

शर्मनाक घटना सामने आने के बाद पुलिस ने दो अनुसेविकाओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। वहीं महिला सशक्तिकरण मंत्री रेखा आर्या ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जांच के लिए दो सदस्यीय समिति का भी गठन किय गया था। एसएसपी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि जांच में पूरे प्रकरण को झूठा पाया गया। किशोरी ने घर न जाने देने पर यह घिनौना आरोप लगा दिया। जिसके बाद पुलिस ने इस प्रकरण में अपनी फाइनल रिपोर्ट लगा दी है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page