Advertisement
Advertisement
Friday, February 23, 2024

*पुलिस पिकेट के बीच चोरों का ज्वैलरी शॉप में धावा, लाखों का माल पार*

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी दून में चोरों ने ज्वैलरी शॉप में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। देर रात चोरों ने ज्वैलरी शॉप में घुसकर तिजोरी को गैस कटर से काट डाला। इसके बाद वहां से लाखों के जेवरात उड़ाए दिए। इतना ही नहीं चोरों ने सीसीटीवी कैमरे की क‌ेबिल भी काटी और डीवीआर भी ले गए। इस घटना ने पुलिस पिकेट की सुरक्षा की भी पोल खोल कर रख दी है।

जानकारी के अनुसार विकासनगर के सेलाकुई थाना क्षेत्र में पुलिस पिकेट के पास स्थित ज्वेलरी शॉप में हुई इस घटना का पता बुधवार की सुबह चला। सेलाकुई चौक स्थित दिनेश ज्वेलर्स के संचालक मयंक सिंधी अपने फोन का चार्जर लेने के लिए अपनी ज्वेलरी शॉप में पहुंचे। दुकान के बाहर तीसरे फ्लोर तक जाती हुई एक रस्सी लटक रही थी। जब उन्होंने दुकान का शटर खोला तो अंदर सारा सामान और दीवार का मलबा बिखरा पड़ा था, तिजोरियों में बड़े छेद हो रखे थे। वहीं दुकान में रखी सोने-चांदी की लाखों की ज्वेलरी गायब थी। दुकान संचालक की सूचना पर सेलाकुई थाना प्रभारी शैंकी कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

मौके से पुलिस को एक बड़ा, एक छोटा सिलेंडर, गैस कटर, सबल और हथोड़ा मिला है। थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाश सबसे पहले तीसरी फ्लोर की सेक्शन विंडो का शीशा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। उसके बाद एक के बाद एक तीन दरवाजे काटकर नीचे दुकान तक पहुंचे। चोरों ने दुकान का पीछे का हिस्सा और रेस्ट रूम सब्बल और हथौड़े से तोड़ा। दुकान की तिजोरियों में गैस कटर से छेद कर ज्वेलरी निकाली। डिस्प्ले काउंटर में रखी ज्वेलरी भी निकाली। उन्होंने बताया कि चोरों ने पहले ही सीसीटीवी कैमरा की तार काट दी थी और जाते समय डीवीआर भी लेकर चले गए। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम गठित कर दी है। बताया कि जल्दी आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page