Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*पिकप से चोरी हुए लाखों के सामान के साथ तीन चोर गिरफ्तार*

रुद्रपुर। पिकप से लाखों का इलैक्ट्रॉनिक सामान चोरी होने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।  मामले के खुलासे में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस के लिए कारगर साबित हुई। इस मामले में तीन शातिरों को गिरफ्तार किया गया है। वह इस मामले को बेचने के लिए ले जा रहे थे।

मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि टर्नर रोड क्लेमन टाउन देहरादून निवासी राजेंद्र प्रसाद सेमवाल के ट्रांसपोर्ट से 25 नवंबर को वाहन पिकअप का चालक शोएब अहमद 67 इलेक्ट्रानिक आइटम बॉक्स लेकर शांति विहार भूरारानी निवासी नागेश रावत पुत्र बुद्धि सिंह रावत के साथ रूद्रपुर के लिए चले थे। 26 नवंबर को जब पिकअप वाहन लेकर वह भूरारानी स्थित गोदाम पहुंचे तो 12 इलेक्ट्रानिक आइटम बॉक्स कम प्राप्त हुए। इस दौरान वाहन चालक ने बताया कि काशीपुर रोड के पास पिकअप खड़ा कर सो गए थे। जहां से किसी ने 12 बाक्स चोरी कर लिए। जिसमें 5 लेपटॉप, 2 मॉनिटर, 1 कैनन कंपनी का कैमरा मय उपकरण, यूपीएस की 2 बैट्री, सीसीटीवी के छोटे कैमरे व कुछ छोटा इलेक्ट्रानिक सामान था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।  विवेचना एसआइ मुकेश मिश्रा को सौंपी गई थी।

एसपी सिटी ने बताया कि जांच के दौरान घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो तीन संदिग्ध कैद मिले। जिस पर पुलिस ने उनकी पहचान शुरू कर दी थी। सोमवार शाम सूचना मिली कि फुटेज में कैद तीन संदिग्ध लंबाखेडा मोड के पास है। इस पर कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआइ अर्जुन गिरी, एसआई मुकेश मिश्रा, एसआई विकास कुमार,कांस्टेबल मोहन तिवारी, विशाल रावत, दिनेश सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख नतीनों ने भागने का प्रयास किया। तभी पुलिस ने तीन लोगों को दबोच लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम ग्राम परमानंदपुर आइटीआइ काशीपुर निवासी शादाब, कलीम और फिरोज बताया। पूछताछ में उन्होंने पिकअप वाहन से चोरी की बात कबूल की। जिस पर पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर शादाब के पास से तीन लेपटॉप और सात डीबीआर, कलीम के पास से एक लेपटॉप, दो सीसीटीवी कैमरे, फिरोज के पास से एक लेपटॉप, दो मानीटर, कैनन कंपनी का कैमरा बरामद किया। पुलिस ने तीनों को कार्रवाई के बाद कोर्ट में पेश किया । कोर्ट ने  भेज दिया है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page