Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*चैकिंग में पुलिस के हाथ लगी सफलता- भारी मात्रा में चरस के साथ दबोचा तस्कर*

किच्छा। मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए पुलिस का अभियान जारी है। इसके तहत चलाए गए चैकिंग अभियान में पुलिस ने बरेली के एक बड़े तस्कर को गिरफ्तार किया है। वह रोडवेज बस में लाखों की कीमत की चरस लेकर जा रहा था। पुलिस ने उससे इस कारोबार से जुड़ी अहम जानकारियां भी जुटाई है।

पुलिस के अनुसार मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए चैकिंग की जा रही थी। इस बीच पुलभट्टा में रोडवेज बस की चेकिंग के दौरान बरेली के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से एक किलो 545 ग्राम चरस बरामद की गई है। बरामद चरस की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलभट्टा पुलिस थाने के सामने वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने बरेली डिपो की एक रोडवेज बस को रोककर सवारियों की चेकिंग शुरू की। इस दौरान एक युवक ने अपने बैग को खिड़की से बाहर फेंकने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस कर्मियों ने सर्तकता दिखाते हुए बैग समेत युवक को पकड़ लिया।

बैग की तलाशी लेने पर उसमें 1 किलो 545 ग्राम चरस, एक कीपैड मोबाइल फोन, दो रोडवेज बस के टिकट, 170 रुपये नकद, एक ई श्रम कार्ड, पैन कार्ड बरामद हुए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना नाम वीरेन्द्र कुमार पुत्र रामदीन निवासी खेड़ा देवचरा के पास थाना भमौरा, बरेली यूपी बताया। आरोपी ने बताया कि वह देवचौरा बरेली निवासी रवि नामक व्यक्ति के कहने पर चरस लेने हल्द्वानी गया था। हल्द्वानी में उसे शामा भराड़ी का टैक्सी चालक चरस देकर गया था। उसे यह चरस रवि तक पहुंचानी थी। इसकी एवज में उसे दस हजार रुपये मिलने थे। पुलिस ने रोडवेज बस के चालक रतन लाल व परिचालक सतेन्द्र प्रजापति को घटना का गवाह बनाते हुए आरोपी वीरेन्द्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलभट्टा थाना इंचार्ज कमलेश भट्ट ने बताया कि आरोपियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष के अलावा एसआई पवन जोशी, एसओजी एसआई मनोज धोनी, अशोक कांडपाल, प्रदीप गर्ब्याल, हेड कांस्टेबल फिरोज खान, कांस्टेबल महेन्द्र बिष्ट, चारू पंत, दीपक बिष्ट, भूपेन्द्र आर्या रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page