Advertisement
Advertisement
Saturday, February 17, 2024

*देर रात कोषागार और कार्यालयों के निरीक्षण को पहुंचे आयुक्त, ड्यूटी में तैनात कर्मियों से मांगा स्पष्टीकरण*

हल्द्वानी। आयुक्त दीपक रावत ने देर रात उपजिलाधिकारी कार्यालय, सिटी मजिस्ट्रेट, तहसील एवं कोषागार कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान सुरक्षा कर्मी सोते हुए मिले। जिनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है।

शुक्रवार की देर रात्रि लगभग 12 बजे आयुक्त द्वारा स्थलीय निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी कार्यालय, सिटी मजिस्ट्रेट एवं तहसील परिसर में युवा कल्याण एवं होम गार्ड ड्यूटी पर अनुपस्थित के साथ ही ड्यूटी कक्ष में सोते हुये पाये गये, तैनात कर्मचारियों ने परिसर के मुख्य द्वार पर लॉक भी नही किया था। इसके साथ ही कोषागार परिसर के निरीक्षण दौरान आयुक्त ने पाया कि वहां भी तैनात पुलिस कर्मियों को भी कक्ष में निद्रा की अवस्था में पाया। जिस पर आयुक्त ने सभी का स्पष्टीकरण तलब किया।

शनिवार को आयुक्त ने क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी, कमाण्डेंट होमगार्ड एवं सीओ को कार्यालय में तलब कर नियमित चैंकिग करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि भविष्य में कोताही होने पर सम्बन्धित के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। आयुक्त ने कहा रात्रि मंे ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों को कार्यालयों के गेटों पर ताला लगाने के निर्देश दिये साथ ही उन्होंने अधिकारियों को रात्रि में समय-समय पर रोस्टर के अनुसार नियमित चैकिंग करने के भी निर्देश दिये।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page