Advertisement
Advertisement
Thursday, February 22, 2024

*यहां बिना सत्यापन किरायेदार रखने वालों पर पुलिस सख्त, 10-10 हजार के कोर्ट के किए चालान*

रामनगर। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने सत्यापन अभियान तेज कर दिया है। अभियान के तहत पुलिस ने बिना सत्यापन ‌कराए किराएदार रखने पर कई मकानस्वामियों के चालान किए हैं।

एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा, द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने एवं सुरक्षा के दृष्टिगत जनपद में निवास कर रहे बाहरी व्यक्तियों के सत्यापन अभियान चलाने हेतु समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है‌।  जिसके क्रम में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामनगर के नेतृत्व में उ0नि0 मनोज नयाल मय पुलिस टीम द्वारा कोतवाली रामनगर क्षेत्रान्तर्गत फौजी कॉलोनी स्थित मकान मालिक/किराएदारों का सत्यापन का अभियान चलाया गया,

इस दौरान रामनगर पुलिस द्वारा मकान मालिकों को किरायेदारों का सत्यापन करने हेतु जागरूक करने के साथ ही सत्यापन न पाए जाने पर कुल 05 लोगों के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही कर 10-10 हजार कुल 50,000 रुपये के कोर्ट चलान की कार्यवाही की गयी।  नैनीताल पुलिस की आमजन से अपील है कि कृपया बिना सत्यापन के किराएदार न रखें, यदि आप निजी कार्य हेतु किसी बाहरी व्यक्ति को बुलाते है तो उसका पुलिस सत्यापन है अथवा नहीं अवश्य सुनिश्चित करें, सत्यापन न होने की दशा में नजदीकी थाना/चौकी को अवगत करायें। साथ ही यदि आपके आस-पास कोई संदिग्ध गतिविधियां हो रही है तो नैनीताल पुलिस को सूचित करें।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page