Advertisement
Advertisement
Wednesday, February 21, 2024

*यहां गांव में आ धमके हथियारबंद, ग्रामीण भी हो गए एकजुट, दोनों तरफ से फायरिंग, बच्चा घायल*

हरिद्वार।  हथियारबंद बदमाशों ने बहादरपुर खादर और लक्सरी गांव में धावा बोल दिया। इन बदमाशों ने एक युवक पर हमला भी किया। इससे ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। ग्रामीणों ने फायरिंग का जवाब फायरिंग से दिया। साथ ही बदमाशों पर जमकर पत्थर भी बरसाए। इस घटना में एक बच्चा गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी जुटाई है।

पुलिस के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के लक्सरी और बहादरपुर के बीच स्थित एक दुकान पर बृहस्पतिवार देर रात करीब नौ बजे एक युवक बैठा हुआ था। इसी बीच मोटरसाइकिल पर आए करीब 12 नकाबपोश बदमाशों ने उसपर हमला बोल दिया। इसपर युवक ने गोली चला दी। इसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इसी बीच बहादरपुर खादर गांव के नरेश, अपने नौ साल के बेटे प्रिंस के साथ बाइक से घर लौट रहे थे।

दोनों ओर से हो रही फायरिंग में प्रिंस की आंख के बराबर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। बदमाशों और ग्रामीणों के बीच में आधे घंटे तक पत्थर, लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। बाद में बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक मनोज ठाकुर कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण और एसएसआई मनोज गैरोला भारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच तीन से चार राउंड फायरिंग हुई और जमकर लाठी-डंडे व हथियार चले हैं। उन्होंने बताया कि मामले में नरेश की ओर से तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मौके पर फिलहाल पुलिस बल तैनात किया गया है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page