Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*दर्दनाक हादसा- तेज रफ्तार कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगोंं की मौत*

रामनगर। यहां हृदय विदारक सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए, जिसमें एक होमगार्ड भी शामिल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत देर रात करीब 02 बजे रामनगर से ठाकुरद्वारा को जा रही फोर्ड फिगो कार संख्या यूके-07एके-1738 टांडा मल्लू चौराहे पर डिवाइडर से टक्करा गई। जबरदस्त टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक होमगार्ड भी घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कार में एक अन्य युवक भी था। जो कि दुर्घटना के वक्त कार से कूद गया। थानाध्यक्ष अरुण कुमार सैनी के मुताबिक कार अब्दुल रहमान उर्फ भूरा उम्र 23 साल पुत्र रहमत अली निवासी ठाकुरद्वारा चला रहा था। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, अगली सीट पर बैठे शाहरूख अली पुत्र मो. अली निवासी ठाकुरद्वारा गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे उपचार के लिए हल्द्वानी भेजा गया था। अस्पताल पहुंचने पर उसकी भी मौत हो गई। इसके अलावा कार की पिछली सीट पर होमगार्ड उस्मान अली पुत्र नन्हे शाह निवासी ठाकुरद्वारा और लोकेश पुत्र देवेंद्र निवासी रायपुर जसपुर सवार थे। बताया जा रहा है कि एक अन्य युवक दुर्घटना होते ही भाग निकला। जिसकी पहचार लोकेश के रूप में हुई है। होमगार्ड उस्मालज अली को उपचार के बाद अस्प्ताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस के अनुसार इस हादसे में कार बुरी तरह पिचक गई थी। कार की अगली सीट पर बैठे दोनों युवक बुरी तरह उसमें फंसे हुए थे। जिन्हें गैस कटर की मदद से निकाला गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page