Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*नशे पर वार- चैकिंग में पुलिस को मिली सफलता, स्मैक और नगदी के साथ बाइक सवार तस्कर दबोचे*

रुद्रपुर। चैकिंग के दौरान पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने बरेली के दो बड़े नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है। वह बाइक में सवार होकर स्मैक की तस्करी करने निकले थे। उनके कब्जे से हजारों की नगदी भी बरामद की गई है।

जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष पुलभट्टा कमलेश भट्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम यूपी की सीमा के पास अंजनिया नोडांडी मार्ग पर संदिग्धों की तलाश में चैकिंग कर रही। इसी बीच ने दो बाइकों को  रोका तो वह उत्तर प्रदेश की तरफ वापस जाने लगे। पुलिस ने संदेश होने पर घेराबंदी कर पकड़ लिया। दोनों तस्करों ने अपने  नाम बृजेश पुत्र बांकेलाल निवासी ग्राम बीथम नौगवां थाना शाही जिला बरेली, दूसरी बाइक सवार ने अपना नाम आजम रजा पुत्र रजा रहीम निवासी ग्राम खरसैनी थाना शाही बरेली यूपी बताया। पुलिस के मुताबिक दोनों के पास स्मैक की जानकारी देने पर सीओ ओपी शर्मा भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने सीओ के सामने पकड़े गए तस्करों की तलाशी ली तो ब्रजेश के पास से 208 ग्राम स्मैक व आजम रजा के पास से 253 ग्राम स्मैक बरामद हुई । पुलिस पूछताछ में दोनो ने बताया कि बरामद स्मैक वह ग्राम बल्लिया धनेटा फतेहगंज पश्चिम जिला बरेली यूपी निवासी मुनीश सिंह से लेकर आये है। बरामद स्मैक की डिलीवरी   सिरोलीकलां निवासी रहीश को देनी थी। एसओ ने बताया कि दोनों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि तस्कर जिसको स्मैक देने आ थे और जिससे लेकर आ रहा,उसकी जांच की जा रही है। बताया कि  नशे के बड़े सौदागर पुलिस के शिकंजे में होंगे।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page