Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*महिला करती थी घरों में चोरियां, पति संभालता था माल, पुलिस ने दबोची*

नई टिहरी। चंबा थाना क्षेत्र में बंद घरों में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही थी। यहां चोर ने पुलिस की नाक में दम किया हुआ था। इस मामले में पुलिस ने जाल बिछाया तो महिला चोर हत्थे चढ़ गई। उसके कब्जे से माल भी बरामद कर लिया गया है।

एसएसपी नवनीत सिंह ने बताया कि चंबा थाना क्षेत्र में एक के बाद एक तीन चोरी की वारदात हुई। यह अलग-अलग गांव में हुई और ऐसे घरों में हुई जहां के लोग सुबह खेती करने के लिए सुबह घरों से निकल जाते हैं और शाम को घर लौटते हैं। ऐसे घरों के ताले तोड़कर महिला ने लाखों रुपए की ज्वेलरी और नकदी साफ की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया और चंबा थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला को जल्द से जल्द मामला खोलने के निर्देश दिए। इसी कड़ी में पुलिस ने ग्राम प्रहरियों के सहयोग से चोरी के आरोपीय महिला को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

पूछताछ में महिला ने बताया कि वह डोईवाला थाना क्षेत्र में रहती है और उसका पति बेरोजगार हो गया। इसलिए उसने चोरी की वारदात करनी शुरू कर दी। पहाड़ों से वह वाकिफ है। इसलिए उसने ऐसे घरों को निशाना बनाया जहां वह पकड़ी ना जा सके। एसएसपी ने बताया कि महिला की पहचान काव्य उर्फ शिवानी और उसके पति की पहचान रोहित के रूप में हुई है। रोहित अभी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। इस बड़े खुलासे पर पुलिस टीम को ढाई हजार रुपए का इनाम दिया गया है। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर अरविंद रतूड़ी योगेंद्र यादव योगेंद्र सिंह चौहान जय कुमार राकेश राणा हेड कांस्टेबल संतोष हरेंद्र सिंह आशीष प्रवीण विजयपाल रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page