Connect with us

उत्तराखंड

*यहां सड़क किनारे लगा दिए गए क्रेश बैरियर, लोगों में आक्रोश*

हल्द्वानी। सड़क किनारे क्रेश बैरियर लगाने से तीनपानी से ट्रांसपोर्टनगर चौराहा तक जाम की समस्या बन रही है। साथ ही लोगों को आवाजाही में भी दिक्कतें हो रही हैं। शिकायत के बाद भी लोनिवि इन क्रेश बैरियों को नहीं हटा रहा है। इससे गुस्साए लोग मंगलवार को सड़क पर उतर आए।

तल्ली हल्द्वानी के पार्षद मनोज जोशी ने बताया कि लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़क किनारे क्रेश बैरियर लगाए गए हैं ।पूर्व में भी लोगों ने इसकी शिकायत की थी। इसके बाद विभाग ने कुछ बैरियर हटा दिए, शेष कार्य अधूरा पड़ा है। पार्षद ने बताया गया कि ठेकेदार द्वारा बैरियर लगाने के लिए गड्ढे खोदे गए थे जो गड्ढे आज तक नहीं भरे गए। वहीं क्षेत्र की मातृशक्ति ने बताया कि बच्चों को स्कूल लाने ले जाने के साथ ही ट्यूशन लाने ले जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। घरों से निकलना दुश्वार हो गया है।

बच्चों को गाड़ी से स्कूल छोडऩा तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। मनोज जोशी ने बताया कि बैरियर की वजह से घंटों जाम लग रहा है। मंगलवार को लोगों ने निवर्तमान पार्षद मनोज के नेतृत्व में लोनिवि के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस बीच फोन पर हुई बातचीत में लोनिवि एई ने तत्काल कार्यवाही का भरोसा दिलाया। प्रदर्शन करने वालों मेंशंकर दत्त बेलवाल, पार्वती बेलवाल, हरीश दत्त बेलवाल, बीना बेलवाल, हरीश चन्द्र भट्ट, दीपा भट्ट, जनार्दन भट्ट, प्रेमा भट्ट, ललित मोहन कफल्टिया, तारा कफल्टिया, नीमा टाकुली,पार्वती कुमालता,शांति देवी, लक्षिता कफल्टिया, वंदना, सुरेश कश्यप, दीपांशु पलडिय़ा आदि शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड