Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*दर्दनाक हादसा- सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकराई कार, दो युवकों की मौत*

देहरादून। मसूरी-दून मार्ग में देर रात भीषण हादसा हो गया। यहां अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कार सवार मसूरी से लौट रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोतवाली डालनवाला इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि राजपुर रोड होटल कालसन के सामने एक कार पेड से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कार में चार युवक गंभीर रूप से घायल मिले। घायल युवकों की पहचान जयेश पुत्र दुर्गेश चौरसिया निवासी मोहनी रोड डालनवाला, शिवा राणा पुत्र स्व. सोबन सिंह राणा निवासी गणेश विहार अजपुर खुर्द नेहरू कॉलोनी, कुशराग चौधरी पुत्र अशोक निवासी शांति विहार गोविंद गढ़, इशांत गहलोत पुत्र सैमपाल गहलोत निवासी चुक्खूवाला देहरादून के रूप में हुई।

चारों युवकों सरकारी और प्राइवेट वाहनों से उपचार के लिए मैक्स अस्पताल, दून अस्पताल व कोरोनेशन अस्पताल भिजवाकर परिजनों को सूचित किया गया। बताया कि शिवा राणा और कुशराग चौधरी की इलाज के दौरान मौत हो गई। कोतवाली डालनवाला प्रभारी ने बताया कि मृतक युवकों में शिव राणा प्राइवेट जॉब करता था, जबकि कुशराग चौधरी जर्मनी में जॉब करता था। कुशराग कुछ समय पहले ही देहरादून आया था। बताया कि चारों आपस में दोस्त थे और मसूरी घूमने गए थे। शनिवार को देर रात चारों स्विफ्ट कार से वापस देहरादून आ रहे थे। क्षतिग्रस्त वाहन को क्रेन से सुरक्षा के दृष्टिगत थाना डालनवाला पर लाया गया है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page