Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*इस इलाके में बालक की कर दी गई हत्या, यहां पड़ा मिला शव, जांच में जुटी पुलिस*

हरिद्वार। शहर कोतवाली क्षेत्र में एक बालक की हत्या कर दी गई। वह सामान लाने के लिए घर से निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजन उसकी ढूंढखोज में जुटे हुए थे। लेकिन 24 घंटे बाद उसका शव पॉलिथीन के बैग में  मिला। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। प्रथम दृष्टया बालक की गला घोंटकर हत्या करना सामने आया है।

जानकारी के अनुसार चमगादड़ टापू बस्ती निवासी राजेश का 6 साल का बेटा अजीत शुक्रवार को मोमबत्ती के लेने लिए घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने अपने स्तर से तलाश करने के बाद शनिवार को पुलिस को सूचना दी। इसके बाद से पुलिस और परिजन बालक की तलाश में जुटे थे। शनिवार शाम घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर एक बड़े पॉलिथीन बैग में बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

सूचना पर पुलिस कप्तान प्रमेन्द्र डोबाल, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने मौके पर पहुँचकर मामले की जानकारी ली। बालक की एक आंख, जबड़ा और एक हाथ जानवरों ने खाया हुआ है। प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि हत्या करने के बाद शव को फेंका गया है। आला अधिकारियों ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी जुटाई। पुलिस कप्तान प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि हत्या के पीछे हर एंगल से जांच की जा रही है। बच्चे के कातिलों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page