Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*हड़ताल के बीच मांगों को लेकर ट्रांसपोर्टरों की प्रशासन से हुई वार्ता, यह मिला आश्वासन*

हल्द्वानी। कैम्प कार्यालय में आयुक्त दीपक रावत से मुलाकात कर देवभूमि ट्रक आनर्स वेलफेयर महासंघ के पदाधिकारियों द्वारा वार्ता के पश्चात दो दिनों से चल रही ट्रांसपोर्ट की हड़ताल को समाप्त किया।

आयुक्त को वार्ता के दौरान देवभूमि ट्रक आनर्स वेलफेयर महासंघ द्वारा बताया गया कि वाहन को पासिंग क्षमता के अनुसार माल ले जाने की अनुमति प्रदान की जाए, ओवरलोड वाहनों के द्वारा दुर्घटना के साथ ही सड़क मार्ग क्षतिग्रस्त होने से आवागमन बाधित होता है। साथ ही वाहनों का चालान बार-बार होना तथा फिटनेस संचालन के सम्बन्ध के साथ ही रामनगर तथा टनकपुर मे कांटे लगाने का अनुरोध किया। जिस पर वार्ता सकारात्मक हुई।

आयुक्त ने कहा समस्याओं का समाधान प्रशासन के साथ ही पुलिस एवं आरटीओ स्तर से किया जायेगा। आयुक्त ने कहा कि ट्रक आनर्स की अधिकांश समस्या का समाधान कर लिया गया है। कुछ मुद्दे शासन स्तर के हैं, उन प्रकरणों में शासन स्तर पर पत्राचार किया जायेगा। सभी मांगों पर सकारात्मक कार्यवाही हुई है जल्द ही सभी पर अनुपालन किया जायेगा। वार्ता के दौरान डीआईजी योगेन्द्र रावत, आरटीओ संदीप सैनी,अपर जिलाधिकारी पीआर चौहान,उपजिलाधिकारी पारितोष वर्मा, एएसपी हरबंश सिंह के साथ ही अध्यक्ष देवभूमि ट्रक आनर्स वेलफयेर राकेश जोशी एवं ट्रासपोर्टर के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page