Advertisement
Advertisement
Friday, February 23, 2024

*महिला के देवर से थे प्रेम संबंध, पति को मरवाने की रच डाली साजिश, तीन गिरफ्तार*

पिथौरागढ़। यहां पति-पत्नी और वो का मामला प्रकाश में आया है। देवर और भाभी के प्यार में पति बाधक बन रहा था तो पत्नी ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। इस साजिश में एक अन्य भी शामिल हुआ और लेकिन ‌पति को मारने की यह योजना विफल हो गई। मामले में जांच कर रही पुलिस ने आरोपी पत्नी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक बीते 24 नवंबर को पिथौरागढ़ के केदार कॉलोनी निवासी कैलाश नाथ ने तहरीर सौंपी थी। कैलाश ने बताया था कि 21 नवंबर की देर रात वह गहरी नींद में सोया हुआ था। इसी दौरान चचेरा भाई मनोज नाथ पुत्र कृष्ण नाथ निवासी ग्राम सेलीभीड़ा पोस्ट चमाली थाना पिथौरागढ़ और एक अन्य अज्ञात युवक ने घर में घुस गला दबाकर उसे मौत के घाट उतारने की कोशिश की। बमुश्किल वह अपनी जान बचाने में सफल रहा था। पुलिस जांच में सामने आया कि कैलाश नाथ की पत्नी कविता देवी के चचेरे देवर मनोज नाथ से विवाहेत्तर प्रेम प्रसंग थे।

इसके चलते कैलाश हमेशा ही उनकी आखों में खटकता रहता था। वह दोनों अपने रास्ते से कैलाश को हटाना चाहते थे। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307/452 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। उसके बाद मामले की तफ्तीश शुरू हो गई थी। आरोपी कविता ने पति को अपने प्यार के रास्ते से हटाने के लिए बड़ी साजिश रची थी। उसने पति को मरवाने के लिए मनोज नाथ और नवीन नाथ निवासी ग्राम सेलीभीड़ा को लखनऊ से बुलाया था। गला घोंटकर कैलाश की हत्या की साजिश का मामला काफी चौंकाने वाला लग रहा था। एसपी लोकेश्वर सिंह के निर्देश पर मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई थी। पुलिस ने जांच के बाद पूरी साजिश का भंडाफोड़ करते हुए कविता, मनोज और नवीन को गिरफ्तार कर लिया है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page