Advertisement
Advertisement
Friday, February 23, 2024

*दो गुटों में विवाद के बाद अराजकता, कई स्थानों में लगाई गई आग, दमकल कर्मियों ने पाया काबू*

रामनगर। देर रात दो गुटों के आपसी विवाद के बाद शहर में जमकर उपद्रव हुआ। इसके बाद अज्ञात लोगों ने कई जगह आगजनी की घटना को अंजाम दे दिया। फायर ब्रिगेड की तत्परता के चलते बड़ा हादसा टल गया। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात फायर स्टेशन रामनगर को कोतवाली से सूचना मिली कि  हिम्मतपुर ब्लॉक पीरुमदारा के पास दो गुटो के आपसी विवाद हो गया है ।जिसके चलते अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जगह जगह आगजनी की जा रही है। सूचना मिलते ही एक फायर यूनिट टीम एफएसएसओ उमेश चन्द्र परगाई नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुए जाकर देखा तो पराल के ढेर व ट्रैक्टर ट्राली में रखे पराल लगी थी। जिसे फायर यूनिट द्वारा एमएफई से पंपिंग कर बुझाना शुरू किया गया।

उक्त घटनास्थल पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अलग-अलग स्थान पर आग लगाई जा रही थी जिसमें एक मकान गौशाला में आग लगाई गई जिसकी गंभीरता को देखते हुए तत्काल FSSO द्वारा एक और वाहन बुलाया गया मुख्य अग्निशमन अधिकारी नैनीताल  को सूचना से अवगत कराया गया और फायर स्टेशन हल्द्वानी से एक फायर यूनिट को बुलाया गया। उक्त यूनिटों द्वारा जगह-जगह हुए अग्नि दुर्घटना को कड़ी मशकत कर सूझबूझ का परिचय देकर आग से होने वाली जान माल की हानि को रोका गया तथा आग को पूर्ण रूप से बुझाया गया। मौके पर एसपी क्राइम वह स्थानीय पुलिस बल उपस्थित था। एसपी क्राइम द्वारा घटनास्थल पर दो फायर यूनिटों को तैनात रखे जाने हेतु आदेशित किया गया ।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page