Advertisement
Advertisement
Thursday, February 22, 2024

*बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में कर दिया युवक का कत्ल, बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी पुलिस*

हल्द्वानी। रामपुर रोड कत्था फैक्ट्री के पास बदमाशों ने युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बदमाशों ने वारदात को इतने शातिराना अंदाज में अंजाम दिया कि आस-पास के लोगों को भनक तक नहीं लगी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के अनुसार, अमित कश्यप (38) पुत्र सुमेर कश्यप रामपुर रोड स्थित कत्था फैक्ट्री के पास पत्नी राखी, आठ वर्षीय बेटे चिराग, तीन वर्षीय बेटी, पिता सुमेर कश्यप और भाई संजय के साथ रहता था। पिता कत्था फैक्ट्री के बाहर खाने का ठेला लगाते हैं। जबकि अमित पंचायत घर स्थित एक पेंट कंपनी के डिपो में काम करता था। रविवार शाम पिता सुमेर किसी काम से गए थे। शाम करीब छह बजे अचानक बिजली चली गई। अमित ने बेटे को सीएफएल लाने के लिए घर भेज दिया। इसी बीच कुछ अज्ञात लोगों ने अमित पर धारदार हथियार से सिर, चेहरे और गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर लहूलुहान कर दिया।

परिजन और आसपास के लोग अमित को एसटीएच ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी क्लू नहीं लगा है। इतना ही नहीं परिजन भी हत्या की कोई ठोस वजह पुलिस को नहीं बता पा रहे हैं। जिसके चलते पुलिस मामले में हवा में तीर चलाने का काम कर रही है। बहरहाल इस मामले में पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page