Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*यहां आईएसबीटी का मुख्यमंत्री ने किया भूमि पूजन, कहा- मां पूर्णागिरी मेला साल भर संचालित करने के प्रयास*

टनकपुर। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को टनकपुर में रोडवेज के छह दशक पुराने मंडलीय कार्यालय वाली भूमि पर बनाए जा रहे आईएसबीटी का भूमि पूजन किया। उन्होंने कहा कि इससे परिवहन सेवाओं में सुधार के साथ यात्रियों को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार को हेलीकॉप्टर से टनकपुर स्टेडियम में बने हेलीपैड पर पहुंचे। वहां कार से कार्यक्रम स्थल रोडवेज डिपो टनकपुर पहुंचे। यहां पहुंचकर सीएम ने पुराने मंडलीय कार्यालय वाली भूमि पर बनाए जा रहे आईएसबीटी का सुबह 11 बजे भूमि पूजन किया। साथ ही आईएसबीटी का शिलान्यास भी किया।टनकपुर में रोडवेज के छह दशक पुराने मंडलीय कार्यालय वाली भूमि पर बनाए जा रहे आईएसबीटी का आज सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भूमि पूजन किया। उन्होंने कहा कि इससे परिवहन सेवाओं में सुधार के साथ यात्रियों को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। सीएम ने गुणवत्ता के साथ समय पर काम पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा मां पूर्णागिरी का मेला साल भर चले इसके लिए राज्य सरकार पूर्ण प्रयास कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चम्पावत को आदर्श जिला बनाने की ओर हम लगातार कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए जो भी कठोर निर्णय लेने होंगे, वे लिए जाएंगे। सरकार द्वारा सख्त नकल विरोधी कानून बनाया गया और उसी का परिणाम है कि आज परीक्षाएं पूर्ण पारदर्शिता के साथ संपन्न हो रही हैं।  प्रदेश में समान नागरिक संहिता कानून लागू करने के लिए गठित कमेटी द्वारा ड्राफ्ट पर तेजी से कार्य किए जा रहे हैं, इसके जल्द मिलने की संभावना है। उन्होंने कहा कि जिन विकास कार्यों का शिलान्यास किया जा रहा है उनका लोकार्पण भी लगातार किया जा रहा है और कार्य धरातल पर दिख रहे हैं। सरकार पंक्ति के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास पहुंचाने के लिए कटिबद्ध, समर्पित हैं। बता दें कि सीएम इससे पूर्व 15 जनवरी को इस क्षेत्र का निरीक्षण कर चुके हैं। रोडवेज कार्यशाला, जीएम कार्यालय के अलावा जल निगम की कुल 45 हजार वर्ग मीटर क्षेत्रफल में 55.90 करोड़ रुपये से इस परियोजना का निर्माण कार्यदाई एजेंसी सीएनडीएस को फरवरी 2025 तक पूरा करना है।  इस मौके सांसद अजय टम्टा, परिवहन सचिव अरविंद हयांकी आदि मौजूद रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page