Connect with us

उत्तराखंड

*विकास नगर में हुए गोलीकांड मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए दो बदमाश, तीसरे फरार अभियुक्त की तलाश*

देहरादून। विकास नगर में हुए गोलीकांड मामले में पुलिस के हाथ सफलता लग गई है। इस मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है।

गोलीकांड मामले के अभियुक्त की एसएसपी देहरादून के नेतृत्व में खोजबीन जारी रखी गई, जिले के सारे नाको में सघन चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान खोजबीन मे जुटी पुलिस टीम को अभियुक्तों के रायपुर थाना क्षेत्र में होने की लोकेशन प्राप्त हुई, तत्काल पुलिस द्वारा रायपुर थाना क्षेत्र की  घेराबंदी कर दी गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा स्वयं लगातार मॉनिटरिंग कर टीम को लीड किया गया। घेराबंदी में दो अभियुक्त को रायपुर थानाक्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस टीम ने गिरफ्तार अभियुक्तों से कड़ी पूछताछ की। पुलिस अधिकारियों का कहना हैं की अभी एक अभियुक्त फरार हैं जिसकी तलाश जारी हैं, उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

विकास नगर क्षेत्र में हुई हत्या की घटना के बाद घटना में शामिल अभियुक्त अपनी होंडा सिटी कार को छोड़कर मौके से एक स्कूटी लूटकर फरार हो गए थे। घटना की सूचना पर एसएसपी देहरादून द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर उपस्थित अधिकारियो को आवश्यक निर्देश देते हुए अभियुक्तों के सर्च अभियान की कमान स्वयं संभाली गई।  घटना के तुरंत बाद पुलिस द्वारा संपूर्ण नगर व देहात क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया था।  पुलिस की नाकेबंदी से अभियुक्त द्वारा लूटी गई स्कूटी को देहात क्षेत्र में छोड़ दिया गया है, जिसे पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है।

More in उत्तराखंड