Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*कार सवार बदमाशों ने मामूली विवाद में दो लोगों को मारी गोलियां, एक की मौत*

देहरादून। राजधानी दून का डाकपत्थर इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। यहां कार सवार बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। मौके पर भीड़ एकत्र होने पर बदमाश कार छोड़कर स्कूटी से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार डाकपत्थर क्षेत्रान्तर्गत डूमेंट हड़वाल रोड़ पर होडा सिटी कार सवार दो व्यक्तियों द्वारा किसी बात पर विवाद होने पर डूमेंट निवासी बघेल सिंह पुत्र जोत राम तथा अतुल सिंह पुत्र धर्म सिंह को गोली मार कर घायल कर दिया, जिन्हे उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ बघेल सिंह की उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी। भागते में युवकों द्वारा कार मौके पर भीड़ होने के कारण छोड़ दी और स्कूटी से भाग गए, घटना के समय उनके एक अन्य साथी के घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर खड़े होने की भी जानकारी मिली है।

सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के सम्बन्ध में जानकारी ली गई तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। प्रथम दृष्टया मृतक, घायल व अभियुक्तगणो के बीच किसी तरह का कोई पुराना विवाद होना प्रकाश में नही आया है। साथ ही घटनास्थल पर आसपास के लोगो और एक बुजुर्ग महिला से जिससे संधिग्धो ने पहले कुछ पूछताछ और बहस की थी उनके भी परिवार में कही कोई जमीनी विवाद नही चल रहा है जैसा जानकारी परिजनों ने बताई है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page