Advertisement
Advertisement
Friday, February 23, 2024

*ज्वैलरी शोरूम डकैती- सभी अभियुक्त पटना निवासी, पूछताछ में मुख्य आरोपी ने उगले राज*

देहरादून। रिलायंस ज्वैलरी शोरूम डकैती मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड से गहन पूछताछ की है। जिसमें पुलिस को अहम जानकारियां मिली हैं। साथ ही एक और गैंग पुलिस के सामने आया है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई लूट की घटना में 05 अभियुक्तो द्वारा घटना का अंजाम दिया गया था, जिनमें से एक मुख्य अभियुक्त अभिषेक को पुलिस द्वारा 22/11/23 को राजेपुर, मुजफ्फरपुर बिहार से विस्तृत पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। साथ ही घटना के लिए अभियुक्तो को फंडिंग करने तथा अन्य माध्यमों से सहायता उपलब्ध कराने वाले 03 अन्य अभियुक्तों को भी पुलिस द्वारा बाद पूछताछ गिरफ्तार किया गया था।  उक्त चारों अभियुक्तो को पुलिस द्वारा ट्रांजिट रिमांड पर बिहार से देहरादून लाया जा रहा है। मुख्य अभियुक्त अभिषेक से पूछताछ में पुलिस को लूट की घटना में उसके साथ प्रिंस तथा विक्रम कुशवाहा के अतिरिक्त दो अन्य अभियुक्तो अविनाश तथा राहुल के शामिल होने की जानकारी मिली है, घटना में शामिल उक्त सभी अभियुक्त बिहार में पटना व उसके आसपास के क्षेत्र के रहने वाले हैं।

अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि घटना से पूर्व गैंग लीडर द्वारा उन्हें घटना के तुरंत बाद अपना हुलिया बदलने के निर्देश दिए गए थे, जिससे उनकी पहचान ना हो पाए। अभियुक्तों की पूर्व में प्राप्त वीडियो फूटेज/ फोटोग्राफ्स से उनके वर्तमान हुलिये का मिलान करने पर उनकी पहचान हो पाना लगभग नामुमकिन सा है। घटना में शामिल अन्य अभियुक्त अविनाश बिहार से भी वांछित चल रहा है, जिसके विरुद्ध बिहार के विभिन्न जिलों में आपराधिक मामलों के दर्जनों अभियोग पंजीकृत है। अभियुक्त से पूछताछ में पुलिस को एक अन्य गैंग के संबंध में जानकारी मिली है, जो घटना से पूर्व गैंग को चोरी के वाहन उपलब्ध कराता था, प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस द्वारा उक्त गैंग की धरपकड़ हेतु अन्य प्रांतों में दबिशें दी जा रही है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page