Advertisement
Advertisement
Friday, February 23, 2024

*नहीं रहे प्रमुख उद्यमी महेश पाल, 20 दिन पहले हुआ था बड़े भाई का निधन*

हल्द्वानी। राज्य के प्रमुख उद्योगपति और पाल स्टोन क्रशर, पाल एलॉय के मालिक महेश पाल का शुक्रवार सुबह निधन हो गया है।67 वर्षीय महेश पाल का बीमारी के चलते दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था।

हल्द्वानी के बृज बिहार निवासी महेश पाल का जन्म 8 अगस्त 1956 को हल्द्वानी शहर में हुआ था। वह पाल परिवार के सात भाइयों में तीसरे नंबर के भाई थे, वह अपने पीछे तीन बेटों और पत्नी को छोड़कर चले गए हैं. उनके निधन की खबर सुनते ही पाल ग्रुप सहित शहर के व्यवसायियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। शुक्रवार शाम तक उनका पार्थिव शरीर हल्द्वानी पहुंच जायेगा, कल शनिवार सुबह 9 बजे राजपुरा घाट में उनका अंतिम संस्कार होगा।

बता दें की पाल परिवार के लिए नवम्बर का महीना बेहद दु:खद बीता है, पिछले दिनों पांच नवम्बर को महेश पाल के बड़े भाई बृजलाल हॉस्पिटल के चेयरमैन रहे रमेश पाल का हार्ट अटैक से निधन हो गया था, 20 दिनों के भीतर अब पाल स्टोन क्रेशर के मालिक और उनके छोटे भाई महेश पाल भी परिवार को छोड़कर चले गए, एक ही महीने के भीतर दो भाइयों के निधन से पाल ग्रुप सहित शहर में  में शोक की लहर दौड़ गई है। दोनों ही भाई बहुत मिलनसार थे

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page