Advertisement
Advertisement
Thursday, February 22, 2024

*यहां 26 नवम्बर से होगी अग्निवीर भर्ती रैली, तैयारियां पूरी*

देहरादून । कोटद्वार में अग्निवीर भर्ती रैली 26 से 28 नवंबर 2023 तक आयोजित की जाएगी। रैली के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया गया है और सभी उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं।

विवरण साझा करते हुए, एआरओ लैंसडाउन ने सूचित किया है कि प्रत्येक दिन लगभग 1300 उम्मीदवारों की जांच की जाएगी। जहां सभी जिलों से विशेष ट्रेडों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की 26 नवंबर को स्क्रीनिंग की जाएगी, वहीं सामान्य ड्यूटी के लिए आवेदन करने वाले अग्निवीर अभ्यर्थियों की जिलेवार स्क्रीनिंग की जाएगी। उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली हरिद्वार और टिहरी गढ़वाल के उम्मीदवारों की स्क्रीनिंग 27 नवंबर को की जाएगी, जबकि पौरी गढ़वाल और देहरादून के उम्मीदवारों की स्क्रीनिंग 28 नवंबर को की जाएगी। एआरओ कार्यालय ने यह भी सूचित किया है कि पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए विस्तृत उपाय किए गए हैं।

उन्होंने सभी उम्मीदवारों से विशेष रूप से सोशल मीडिया के माध्यम से गलत सूचना फैलाने के असामाजिक तत्वों के किसी भी प्रयास के खिलाफ जागरूक रहने का आह्वान किया है। नागरिक और सेना की खुफिया एजेंसियां ​​पहले से ही ऐसे तत्वों की किसी भी शरारती गतिविधि पर नजर रख रही हैं। कार्यालय ने सूचित किया है कि किसी भी प्रश्न या संदेह के मामले में, उम्मीदवारों को वीसी जीबीएस कैंप, कोटद्वार में स्थापित एआरओ कार्यालय या ईमेल या आधिकारिक हेल्पलाइन नंबर 7456874057 के माध्यम से संपर्क करना चाहिए। उम्मीदवारों को फिर से सलाह दी जाती है कि वे अपने मोबाइल नंबर सहित अपने आधार रिकॉर्ड को अपडेट करें। क्योंकि जो लोग अपने आधार डेटाबेस से सत्यापित नहीं होंगे उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा। मूल दस्तावेजों के साथ रिपोर्ट नहीं करने वाले उम्मीदवारों को भी रैली में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page