Advertisement
Advertisement
Sunday, February 18, 2024

*कांग्रेस ने राजेंद्र बिष्ट को बनाया भीमताल विधान सभा क्षेत्र का प्रभारी, स्वराज आश्रम में हुआ भव्य स्वागत*

हल्द्वानी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष राजेंद्र बिष्ट रज्जी को विधानसभा भीमताल का प्रभारी नियुक्त किए जाने पर स्वराज आश्रम में स्वागत कार्यक्रम हुआ।

इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल छिमवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने कहा कि स्वतंत्रता-संग्राम सेनानी परिवार के युवा नेता को संगठन में जिम्मेदारी से भीमताल विधानसभा में संगठन मजबती मिलेगी। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष हेमंत बगड़वाल, कोषाध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने कहा कि इनके संगठन में जिम्मेदारी से लोकसभा में बूथ स्तर पर गठन को तेजी आयेगी। नवनियुक्त विधानसभ  प्रभारी राजेंद्र सिंह बिष्ट (रज्जी,)ने कहा कि भीमताल विधानसभा के प्रत्येक बूथ,न्याय पंचायत, ब्लाक स्तर पर संगठन को मजबूत करने के लिए सभी को साथ लेकर लोकसभा में कांग्रेस का परचम लहराया जायेगा।

सभी कांग्रेस जनों को लेकर भाजपा सरकार के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ विधानसभा भीमताल के ओखलकाण्डा,धारी, रामगढ़, भीमताल, ब्लाक में पदयात्रा कर जनता को भाजपा की नाकामियों को उजागर किया जायेगा। कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष राहुल छिमवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, हेमन्त बगड़वाल,नरेश अग्रवाल, जगमोहन चिलवाल, गोविन्द बगड़वाल, जगमोहन बगड़वाल, संजय बिष्ट, बहादुर सिंह बिष्ट, गिरिजा तड़ागी,हेम पाण्डेय,जीवन कार्की, रोहित सांगुड़ी, नवीन पाण्डेय, विधायक प्रतिनिधि अबरार सिद्दीकी, ताहिर हुसैन आदि ने स्वागत किया।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page