Connect with us

उत्तराखंड

*इस इलाके में भीषण हादसा- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ की मौत, दूसरा घायल*

रूड़की। यहां एक दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई। जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर हनुमान चौक के समीप बाइक सवार दो लोगों को लक्सर की ओर से जा रहे ट्रक में कुचल दिया। हादसे के बाद मौके पर लौगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक का शव कब्जे में लेकर घायल को इलाज हेतु जिला चिकित्सालय भेजा गया है। हादसे में पंडित पुरी निवासी रतिराम (58) की मौके पर मौत हो गई, वहीं हादसे में सुल्तानपुर निवासी बिजेंद्र पुत्र कलीराम गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। वहीं सुल्तानपुर चौकी प्रभारी लोकपाल सिंह पंवार ने बताया कि घायल को जिला अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और घटना के बाद फरार चालक की तलाश की जा रही है।

More in उत्तराखंड