Connect with us

उत्तराखंड

*स्कूटी से नाबालिगों ने भरा फर्राटा, अधेड़ को मारी टक्कर, हुई दर्दनाक मौत*

हल्द्वानी। देर रात स्कूटी से फर्राटा भर रहे नाबालिगों ने सड़क में टहल रहे अधेड़ को चपेट में ले लिया। जिससे अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने बनभूलपुरा थाने का घेराव किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले में आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 32 साबरी मस्जिद, इन्द्रानगर निवासी 50 वर्षीय शफीक अहमद पुत्र अब्दुल माजिद सोमवार रात करीब 11 बजे खाना खाकर घर के पास ही सड़क पर टहल रहे थे। तभी स्कूटी संख्या यूके04जेड-2650 पर सवार होकर आए तीन युवकों ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे शफीक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस बीच मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और स्कूटी सवारों को घेर लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची बनभूलपुरा थाना पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया।

साथ ही स्कूटी कब्जे में लेने के साथ ही तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। तीनों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं। इसके उपरांत गुस्साए लोगों ने बनभूलपुरा थाना घेर लिया। लोगों का कहना था कि क्षेत्र में बाहरी लोगों के साथ ही नाबालिग और बिना लाइसेंस के वाहन चलाए जा रहे हैं। जिनसे आए दिन हादसे हो रहे हैं। लेकिन पुलिस कुंभकर्णीय निंद्रा में सोई हुई है। इसके चलते ऐसे लोगों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं और वह वाहनों से फर्राटा भर रहे हैं। लोगों ने ऐसे चालकों पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस के आश्वासन पर गुस्साए लोग शांत हुए। इधर मंगलवार को पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

More in उत्तराखंड