Advertisement
Advertisement
Saturday, February 24, 2024

*नशे के बड़े सौदागर को पुलिस ने चैकिंग में दबोचा, मिली लाखों की स्मैक*

रूद्रपुर। नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलभट्टा थाना और बरा चौकी पुलिस ने बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान एक बड़े नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है। बाइक सवार इस तस्कर के कब्जे से लाखों की स्मैक बरामद की गई है।

शनिवार को खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी, एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल और सीओ किच्छा ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि 10 नवंबर की रात पुलभट्टा थाना प्रभारी कमलेश भट्ट और बरा चौकी प्रभारी पंकज कुमार संयुक्त टीम बनाकर ग्राम अंजनिया के भूमिया देवता मंदिर के समीप स्थित तिराहे पर सघन चेकिंग अभियान चला रहे थे। सामने से बाइक संख्या यूपी-25 सीएम-1085 पर सवार एक संदिग्ध युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी युवक को दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम फईम खान वार्ड-आठ मीर खां बाबा नगर मीरगंज बरेली यूपी बताया। पुलिस ने जब तलाशी ली तो उसके कब्जे से 608 ग्राम स्मैक की बड़ी खेप बरामद हुई। जिसकी बाजार में कीमत में 60.80 लाख रुपये आंकी गई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह काशीपुर की रहने वाली कुख्यात स्मैक सौदागर रेशमा के कहने पर स्मैक की खेप लेकर देता है और उसके बाद रेशमा ही आगे थोक सौदागर को स्मैक बेचती है। इसकी एवज में उसे मोटी रकम दी जाती है। पुलिस ने आरोपी महिला के बताए स्थान पर दबिश दी, लेकिन आरोपी महिला फरार हो चुकी थी। पुलिस ने स्मैक सौदागर महिला की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page