Connect with us

उत्तराखंड

*देर रात लूट की सूचना से पुलिस में मच गया हड़कंप, जांच में झूठा निकला मामला, कार्रवाई*

हल्द्वानी। दोस्त के साथ हुए विवाद में एक युवक ने पुलिस को फोन कर लूट की झूठी सूचना दे डाली। इस पर पुलिस ने सूचना देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की है। साथ ही कागज न होने पर दो वाहनों को भी सीज किया है।

बताया जाता है कि बीती देर रात गर्वित पंत पुत्र मनोज पंत निवासी सुभाष नगर, हल्द्वानी ने डायल 112 के माध्यम से सूचना दी कि उसकी कार रोक कर अज्ञात बदमाश ने तीन लाख रूपये की नगदी और गले की चेन लूट ली है। इस सूचना से महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आरटीओ चौकी प्रभारी संजीत राठौड़ के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। जहां फोन करने वाला सख्श अपने साथियों के साथ मिला।

साथ ही उसका अपने एक अन्य साथी उपेंद्र देउपा के साथ कार का शीशा तोड़ने को लेकर विवाद चल रहा था। जबकि पूछताछ में किसी प्रकार की लूट की घटना होना प्रकाश में नहीं आया। इस पर पुलिस ने झगड़ा कर रहे दोनों युवकों को काफी समझाया। लेकिन वह नहीं माने। इस पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया गया। साथ ही लूट की झूठी सूचना देने पर गर्वित को हिरासत में लेकर पुलिस अधिनियम में चालान कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। इसके अलावा मौके पर मिली कार संख्या यूके04एएच-4467 क्रेटा व यूके04एजे-0448 स्विफ्ट के कोई कागजात न होने पर दोनों को सीज कर दिया गया।

More in उत्तराखंड