Advertisement
Advertisement
Saturday, February 24, 2024

*चंडी देवी पैदल मार्ग से सटे जंगल में महिला की निर्मम हत्या*

हरिद्वार। यहां एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है। हरिद्वार के चंडीदेवी पैदल मार्ग से सटे जंगल में महिला को निर्मम तरीके से मौत के घाट उतारा गया है। उसके गले में दुपट्टे का फंदा मिला है। शव काफी सड़-गल चुका है। पुलिस महिला की शिनाख्त कराने के प्रयास कर रही है।

एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जल्द हत्याकांड के खुलासे के निर्देश दिए। गुरुवार सुबह स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि चंडीदेवी रोपवे से चंद कदम पहले जाने वाले पैदल मार्ग से सटे जंगल में एक महिला का शव पड़ा है। सूचना मिलने पर सीओ जूही मनराल, एसओ नितेश शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। करीब 30-35 वर्षीय महिला का शव पड़ा था, उसके गले में उसी के ही दुपट्टे का फंदा बुरी तरह कसा हुआ था। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में साफ हुआ कि गला दबाकर महिला की हत्या की गई है। शव एक दिन पुराना प्रतीत हो रहा था। महिला ने काले रंग का सूट पहना हुआ है और क्रीम रंग की स्वेटर पहनी हुई है।

पुलिस ने आस-पास के लोगों को बुलाकर शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर अधीनस्थों से घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद जल्द हत्याकांड के खुलासे के निर्देश दिए। एसएसपी ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी। घटनास्थल से पुलिस को कोई अहम साक्ष्य नहीं मिला है। सीसीटीवी कैमरे भी आसपास नहीं है। महिला के हाथ पर मेंहदी लगी है। एक हाथ पर राम लिखा है और दूसरे हाथ पर मांझी लिखा हुआ है। श्यामपुर पुलिस अब आसपास के जिलों में इस जानकारी को साझा करने जा रही है, जिससे कोई क्लू मिल सके। महिला की शिनाख्त होने पर ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझ सकती है।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page