Connect with us

Uncategorized

*पाइन क्रेस्ट एलिमेंट्री स्कूल के वार्षिकोत्सव में सांस्कृतिक व जेम्नास्टिक ने सबका मन मोहा* *लोक संस्कृति पर आधारित कार्यक्रमो की रही धूम*

नैनीताल। नगर के पाईन क्रेस्ट एलीमेंट्री स्कूल में वार्षिकोत्सव ने मचाई धूम, सांकृतिक कार्यकम के साथ फिजिकल एक्टिविटी ने किया मंत्र मुग्ध।
पाइन क्रेस्ट स्कूल ने महज़ साल भर में ही बच्चों की प्रतिभा निखारकर शिक्षा क्षेत्र में अहम भूमिका निभाई है। विद्यालय के वार्षिकोत्सव समारोह में यह देखने को मिला। प्रतीत होता है कि यह विद्यालय भविष्य में नगर का अग्रणी स्कूल साबित होगा।
सोमवार को विद्यालय के वार्षिकोत्सव में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर प्रांतीय लोकगीतों के साथ मास पीटी व जिम्नास्टिक की धूम रही। समारोह की मुख्य अतिथि ओकवुड स्कूल की संस्थापक गीतांजलि आनंद थी।
समारोह का शुभारंभ सरस्वती वंदना से हुआ। तत्पश्चात अंग्रेजी नाटक स्नो ह्वाइट का मंचन किया गया। इसके बाद हिंदी नाटक मंचित किया गया। इसके बाद कुमाऊनी लोकगीत वी नृत्य, राजस्थानी, गुजराती व पंजाबी भांगड़ा लोकगीत व नृत्य की शानदार प्रस्तुति ने दर्शकों का मन मोह लिया। समारोह के दूसरे चरण में मास पीटी, डिस्प्ले व जिमनास्ट की शानदार प्रस्तुति आयोजित की गई। जिसमें नन्हे मुन्ने बच्चों ने हैरतएंगेज करतब दिखाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। समारोह के अंत में विद्यालय के अव्वल विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। मुख्य अतिथि गीतांजलि आनंद ने कहा कि विद्यार्थियों के चहुमुखी विकास में यह विद्यालय अद्वितीय भूमिका निभा रहा है। विद्यालय निदेशक संतोष कुमार ने अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर सुमन, स्वेता , जया, सुनीता, अमित, प्रदीप, फरहाना, फरहीन, भावना, नमन, काजल,अलीशा समेत विद्यार्थी व अभिभावक मौजूद थे।

Continue Reading
You may also like...

More in Uncategorized